UP News: कासगंज में पुलिस कस्टडी में एक युवक की मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया है. AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी जल्द ही कासगंज जाएंगे. प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने यह जानकारी दी है. प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने कहा जहां मुसलमानों की हत्याएं होती हैं. वहां कभी भी प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव नहीं जाते हैं. मुसलमानों के साथ दोहरा मापदंड अपनाते हैं. सपा और कांग्रेस के ये नेता सॉफ्ट हिंदुत्व की राजनीति करते हैं. ओमप्रकाश राजभर के गठबंधन से अलग होने पर अली ने कहा, राजभर खुद हमारे पास आए थे. हम उनके पास नहीं गए थे. राजभर ने पूरे मोर्चे को धोखा दिया है अब देखिए वह कितने दिन सपा के साथ रहते हैं. 


इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 'अल्ताफ की हत्या की गई. कैसे कोई 4-5 फीट लंबी टंकी से  एक हुडी बांधकर लटक सकता है. पुलिसवालों को सिर्फ सस्पेंड ही नहीं करना चाहिए बल्कि उन्हें अरेस्ट करना चाहिए क्योंकि अल्ताफ की मौत पुलिस कस्टडी में हुई.'






गौरतलब है कि अल्ताफ की मां शबनम का कहना है कि पुलिस ने उसके बेटे की हत्या की है. अल्ताफ घरों में टाइल्स लगाने का काम करता था. कभी पुलिस से वास्ता नहीं पड़ा है. जिस घर से लड़की गायब है, उसमें कई महीने पहले उसने टाइल्स लगाई थी. इसके बाद कभी उधर नहीं जाना हुआ. अचानक पुलिस उसे घर पूछताछ के लिए ले गई. अल्ताफ खुदकुशी नहीं कर सकता है, उसकी हत्या हुई. अल्ताफ के पिता अनपढ़ हैं और उनसे बच्चे का शव देने के नाम पर अंगूठा लगवा लिया गया.
 
वहीं मृतक के पिता का कहना है कि डॉक्टरों ने मुझे बताया कि बेटे ने फांसी लगा ली. पुलिस वाले उसे  बेहोशी की हालत में अस्पताल ले गए थे. मैं पुलिस के एक्शन से संतुष्ट हूं. बता दें कि  पुलिस ने गुमशुदा लड़की की शिकायत मामले में पूछताछ के लिए मृतक अल्ताफ के पिता को बुलाया था.कासगंज के एसपी रोहन प्रमोद ने कहा कि पुलिस ने अल्ताफ को पूछताछ के लिए बुलाया था. पूछताछ के दौरान उसने टॉयलेट जाने की गुजारिश की और उसे लॉकअप के वॉशरूम में भेज दिया गया. वहां उसे अपनी हुडी की रस्सी से लटककर जान दे दी. पुलिसवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया.


ये भी पढ़ें


कासगंज: पुलिस हिरासत में युवक की मौत मामले ने पकड़ा तूल, जानें क्या है पूरा मामला और अब तक क्या कार्रवाई हुई


Kasganj: पुलिस हिरासत में मौत पर सियासी बवाल, प्रियंका का कासगंज दौरा रद्द, अब सलमान खुर्शीद जाएंगे