Mumbai Crime: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) से हत्या का एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आरोपी ने अपमान के बदले अपनी महिला मित्र को मौत के घाट उतार दिया. महिला का कसूर सिर्फ इतना ही था कि उसने बातचीत के दौरान एक-दो मौके पर आरोपी के लिए आपत्तिजनक शब्दों (Offensive Words) का इस्तेमाल किया था. महिला के द्वारा अपने लिए बार-बार आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल होते हुए देख आहत होकर आरोपी ने अपनी महिला मित्र को मौत के घाट उतार दिया.


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,  मृतक महिला की पहचान सारिका दामोदर चालके नाम से की गई है. विकास और सारिका मुंबई के गोरेगांव स्थित एक निजी सोसाइटी में हाउस कीपिंग का काम करते थे. काम के दौरान दोनों में दोस्ती हुई. शुरुआत के कुछ महीनों में बीच दोस्ती अच्छी रही. लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच अक्सर पैसे की लेनदेन और अन्य कई कारणों से अनबन होने लगी. सारिका, विकास के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल लगी. अक्सर दूसरों के सामने उसे अपमानित करने लगी. इसी कारणवश विकास ने सारिका का खून कर उसकी लाश को तीन बोरियों में बांधकर माहिम रेलवे ट्रैक के पास फेंककर फरार हो गया.


ऐसे खुला हत्या का राज


पुलिस की माने तो हत्या का राज उस बोरी ने खोला जिसमे सारिका की लाश रखी हुई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने जिस बोरी में महिला का शव भरा था उसमें गोरेगांव का पता लिखा था. पुलिस ने गोरेगांव में जाकर जब पता लगाने की कोशिश की तो उन्हें अपने मुखबिरों के हवाले से खबर मिली कि, दिंडोशी पुलिस स्टेशन में एक महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. मुंबई सेंट्रल रेलवे पुलिस (Mumbai Central Railway Police) ने जांच को आगे बढ़ाते हुए गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने वाले परिवार से संपर्क किया. 


तफ्तीश की तब पता चला कि जिस महिला की रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर मिली महिला की लाश और दिंडोशी पुलिस स्टेशन में जिस महिला के गुमशुदगी की रिपोर्ट (Missing Report) दर्ज कराई गई थी दोनों एक ही है. महिला के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि महिला एक निजी सोसाइटी में हाउसकीपिंग (Housekeeping) का काम करती थी. सोसायटी के अन्य कर्मचारियों से पूछताछ के बाद आरोपी विकास का नाम सामने आया. इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है पुलिस की जांच (Police Investigation) में विकास ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.