एक्सप्लोरर

Weekly Horoscope: वृष, कर्क, कन्या, तुला राशि वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें साप्ताहिक राशिफल

Saptahik Rashifal, Weekly Horoscope 14 to 20 November 2022: मिथुन, कन्या, मकर राशि समेत सभी राशियों के लिए ये सप्ताह विशेष है. धन और सेहत का ध्यान रखना होगा. जानते हैं साप्ताहिक राशिफल (Rashifal).

Saptahik Rashifal, Weekly Horoscope 14 to 20 November 2022: 14 नवंबर 2022 से आरंभ हो रहा सप्ताह राशि वालों के लिए महत्वपूर्ण होने जा रहा है. इस हफ्ते कुछ राशि वालों को ऑफिस में दिक्कतें और परेशानी लेकर आ सकता है. धन की भी हानि हो सकती है. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का साप्ताहिक राशिफल. 

मेष राशि (Aries)
साप्ताहिक राशिफल के अनुसार मेष राशि के जातक इस सप्ताह की शुरुआत में अपने परिवार और अपने काम के बीच संतुलन स्थापित करते हुए नजर आएंगे. अपनी मां जी से विशेष प्रेम होगा और उनके लिए कुछ बढ़िया गिफ्ट लेकर आएंगे. घर को सजाने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे. घर के खर्च भी बढ़ेंगे. सप्ताह के बीच में लव लाइफ के लिए समय बढ़िया रहेगा. इमोशनल अटैचमेंट होगा. सप्ताह के अंतिम दिनों में कुछ खर्चों में बढ़ोतरी रहेगी. सेहत में कुछ कमजोरी हो सकती है. जीवनसाथी से भी कहासुनी के योग बनेंगे.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातक इस सप्ताह की शुरुआत में बहुत खुश नजर आएंगे. दोस्तों के साथ मौज मस्ती करने का मौका मिलेगा. ऑफिस में भी साथ काम कर रहे कलीग आपको पूरा सपोर्ट करेंगे जिससे आपकी परफॉर्मेंस सुधर कर आएगी. बिजनेस के लिए समय अच्छा रहने वाला है. आपकी समस्याओं में कमी आएगी. लव लाइफ के लिए समय बढ़िया रहेगा. इंप्रूवमेंट आएंगे. शादीशुदा जीवन में कुछ तनाव बढ़ेगा. छोटी ट्रैवलिंग के योग बन सकते हैं.

मिथुन राशि (Gemini)
साप्ताहिक राशिफल के अनुसार मिथुन राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अपने धन की स्थिति को लेकर थोड़े चिंतित रहेंगे लेकिन आपको परेशान नहीं होना है क्योंकि धन के मामले में आप सुरक्षित रहेंगे और अच्छा धन आपको प्राप्त होगा. आपको अपने भाई बहनों का सपोर्ट मिलेगा और दोस्तों की मदद से भी आप अच्छी आर्थिक स्थिति प्राप्त कर पाएंगे. सप्ताह के बीच में दोस्तों के साथ समय बिताएंगे. सप्ताह के अंतिम दिनों में परिवार को समय देंगे. नौकरी में स्थिति अच्छी रहेगी. बिजनेस भी गति पकड़ेगा. सेहत ठीक-ठाक रहेगी.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातक इस सप्ताह अपने व्यक्तित्व में निखार लाने की पूरी कोशिश करेंगे. उन्हें अपनी कमियां पता चली हैं तो वह उन्हें दूर करने की कोशिश करते हुए नजर आएंगे. इससे निजी जीवन में भी खुशियां मिलेंगी. गृहस्थ जीवन में अच्छा समय रहेगा. जीवनसाथी का पूरा सपोर्ट आपके साथ होगा. आप साथ मिलकर कोई नया बिजनेस शुरू करने की कोशिश करेंगे. नौकरी में स्थिति अच्छी रहेगी. ओवरकॉन्फिडेंट होने से बचें. लव लाइफ के लिए समय बहुत अच्छा है. भरपूर रोमांस होगा. सेहत भी ठीक-ठाक रहेगी.

सिंह राशि (Leo)
साप्ताहिक राशिफल के अनुसार सिंह राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अच्छी इनकम प्राप्त होने से खुश नजर आएंगे. सप्ताह के बीच में खर्चों का योग एकदम से बनेगा जो आपकी आर्थिक स्थिति को थोड़ा सा हिला देगा लेकिन सप्ताह के अंतिम दिन अच्छे रहेंगे. आपका कॉन्फिडेंस हाई रहेगा. नौकरी में आपको पद प्रतिष्ठा की प्राप्ति हो सकती हैं. बिजनेस तेज गति से आगे बढ़ेगा. परिवार का सपोर्ट रहेगा. घर में कोई शुभ काम होगा. इसके लिए थोड़ा सा उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अपने करियर को लेकर बहुत ज्यादा अटैंटिव रहेंगे. अपनी नौकरी में अपने पद को और बढ़िया बनाने के लिए आप बहुत ज्यादा मेहनत करते नजर आएंगे. परिवार के बीच में अच्छा तालमेल बिठायेंगे.  पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. दोस्तों के साथ खूबसूरत ट्रैवलिंग करने का मौका मिलेगा. लव लाइफ के लिए समय थोड़ा सा परेशानी जनक होगा. शादीशुदा जीवन खूब बढ़िया रहेगा. जीवन साथी का सपोर्ट आपके साथ होने से आप कॉन्फिडेंट रहेंगे. सेहत में उलटे सीधे भोजन की वजह से परेशानी आ सकती है.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह अपने करियर में ट्रांसफर का सामना करना पड़ सकता है. कोई ऐसा ऑर्डर आ सकता है जो आपको तुरंत तबादले की बात करें लेकिन घबराएं नहीं, इससे आपको फायदा ही होगा. नौकरी के लिए समय अच्छा चल रहा है. बिजनेस में भी ट्रैवलिंग से लाभ होगा. कुछ नए लोगों से कांटेक्ट जुड़ेंगे, जो फायदा देंगे लेकिन अपनी तरफ से कोई ऐसा काम न करें, जो आपको डिफेम का कारण बने. परिवार का सपोर्ट तो रहेगा लेकिन जीवनसाथी से अनबन हो सकती है. लव लाइफ के लिए समय ठीक-ठाक रहेगा. सेहत का ध्यान रखें. गाड़ी सावधानी से चलाएं.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में अपने भाग्य का पूरा सपोर्ट प्राप्त करेंगे. इसी वजह से आपके बहुत सारे काम बनने लगेंगे जो काम अब तक रुक रहे थे और होते-होते काम बनने बंद हो गए थे, वे भी अब शुरू हो जाएंगे. आपको खासा लाभ होगा. धन लाभ के प्रबल योग बनेंगे. आपका कॉन्फिडेंस भी बढ़ेगा. नौकरी में स्थिति प्रबल होगी. बिजनेस भी तेज गति से आगे बढ़ेगा. आपके खर्चे बने रहेंगे लेकिन अच्छी इनकम होगी, जिससे आपको कोई नुकसान नहीं होगा. सेहत का थोड़ा ध्यान रखें. सिर दर्द, बुखार की समस्या हो सकती है.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातक सप्ताह की शुरुआत में मानसिक तनाव से जूझते हुए नजर आएंगे. काम का प्रेशर आपके ऊपर रहेगा. आपको काम के सिलसिले में बहुत ज्यादा भागदौड़ करनी पड़ेगी. लंबी ट्रैवलिंग के योग भी बनेंगे. सप्ताह के बीच में नौकरी में ट्रांसफर बन सकता है. बिजनेस के लिए समय उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा. लव लाइफ में भी यह समय कमजोर है, इसलिए सावधानी रखें. शादीशुदा जीवन के लिए समय अच्छा रहेगा. रोमांस के पल आएंगे. सेहत कमजोर रहेगी. विद्यार्थियों को बहुत ध्यान से पढ़ाई करनी होगी.

मकर राशि (Capricorn)
इस सप्ताह की शुरुआत में मकर राशि के जातकों को अपने गृहस्थ जीवन को और खूबसूरत बनाने पर ध्यान देना होगा. जीवन साथी से चली आ रही अनबन को दूर करने की कोशिश करते नजर आएंगे लेकिन किसी बात को लेकर मन थोड़ा सा अजीब महसूस करेगा. खर्चे नियंत्रण में रहेंगे. इनकम अच्छी होगी, इसलिए आप पॉजिटिव रहेंगे. सप्ताह के बीच में सेहत में गिरावट आ सकती है. ठंड लगने या बुखार आने की नौबत आ सकती है, इसलिए सेहत का ध्यान रखें. लव लाइफ के लिए समय बहुत रोमांटिक रहेगा. नौकरी में सावधानी रखें.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों को सप्ताह की शुरुआत में ज्यादा टेंशन लेने से बचना चाहिए क्योंकि इससे आपकी सेहत बिगड़ सकती है लेकिन नौकरी में स्थिति बढ़िया रहेगी, इसलिए आपका कॉन्फिडेंस लौट आएगा. खर्चे बहुत ज्यादा तेजी से बढ़ेंगे. अपने खर्चों को कंट्रोल करना आपके लिए एक बड़ी चुनौती होगा. पिताजी से अनबन हो सकती है या उनकी सेहत बिगड़ सकती है, इसलिए उनका ध्यान रखें. नौकरी में स्थिति अच्छी रहेगी. व्यापार भी अच्छी स्थिति में रहेगा लेकिन किसी से कहासुनी हो सकती है. सेहत का ध्यान रखना बेहद जरूरी होगा. पढ़ाई में स्टूडेंट्स को अच्छा बेनिफिट मिलेगा.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातक अपनी लव लाइफ में कुछ उलझे हुए रहेंगे. लवर से कुछ खास बातें होंगी, जो आपके लिए बड़ी महत्वपूर्ण होंगी. सप्ताह के मध्य में सेहत का ध्यान रखें. परिवार का पूरा सपोर्ट रहेगा. वे लोग आपको कुछ भी गलत काम करने से रोक देंगे. भगवान राम का सहारा रहेगा. पूजा पाठ में मन लगेगा. आध्यात्मिक विचार मन को प्रफुल्लित करेंगे. गृहस्थ जीवन खुशहाल रहेगा. सरकारी कामों में बाधा बनने से बचें, नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है.

Numerology: 14 नवंबर को जन्मे लोग कैसे होते हैं? ये खूबियां बनाती हैं औरों से अलग

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Lok Sabha Election 2024: 'जो कश्मीर-बिहार में होता था, अब बंगाल में होता है', अग्निमित्र पॉल का CM ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप
'जो कश्मीर-बिहार में होता था, अब बंगाल में होता है', अग्निमित्र पॉल का CM ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप
Exclusive: 'मुसलमानों पर लादा जा रहा UCC', पहले चरण की वोटिंग के बीच ऐसा क्यों बोले मौलाना मदनी? जानें
Exclusive: 'मुसलमानों पर लादा जा रहा UCC', पहले चरण की वोटिंग के बीच ऐसा क्यों बोले मौलाना मदनी?
Air Taxi: दिल्ली से गुरुग्राम मात्र 7 मिनट में, खर्चा सिर्फ 2000 रुपये, आ रही हैं एयर टैक्सी 
दिल्ली से गुरुग्राम मात्र 7 मिनट में, खर्चा सिर्फ 2000 रुपये, आ रही हैं एयर टैक्सी 
UP Board Result 2024: यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट कल होगा घोषित, ऐसे करें चेक
यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट कल होगा घोषित, ऐसे करें चेक
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

LSD 2 Review, UPSC के टॉपर ही ये फिल्म समझ सकते हैं, Uorfi Javed इससे ज्यादा रील्स में दिख जाती हैंPhase 1 Election Voting: 24 का पहला 'चक्रव्यूह' लोकतंत्र का महापर्व...हर किसी को गर्व | ABP NewsPropaganda फिल्म बनाने के बाद क्यों जूझ रहे हैं Producer और उनकी Family?, The Diary Of West BengalMaulana Arshad Madani EXCLUSIVE: मदनी के बयान से बवाल ! 'वोट का बंटवारा ना होना भी एक मसला' | ABP

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Lok Sabha Election 2024: 'जो कश्मीर-बिहार में होता था, अब बंगाल में होता है', अग्निमित्र पॉल का CM ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप
'जो कश्मीर-बिहार में होता था, अब बंगाल में होता है', अग्निमित्र पॉल का CM ममता बनर्जी पर बड़ा आरोप
Exclusive: 'मुसलमानों पर लादा जा रहा UCC', पहले चरण की वोटिंग के बीच ऐसा क्यों बोले मौलाना मदनी? जानें
Exclusive: 'मुसलमानों पर लादा जा रहा UCC', पहले चरण की वोटिंग के बीच ऐसा क्यों बोले मौलाना मदनी?
Air Taxi: दिल्ली से गुरुग्राम मात्र 7 मिनट में, खर्चा सिर्फ 2000 रुपये, आ रही हैं एयर टैक्सी 
दिल्ली से गुरुग्राम मात्र 7 मिनट में, खर्चा सिर्फ 2000 रुपये, आ रही हैं एयर टैक्सी 
UP Board Result 2024: यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट कल होगा घोषित, ऐसे करें चेक
यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का रिजल्ट कल होगा घोषित, ऐसे करें चेक
LSD 2 Box Office Day 1: पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई 'एलएसडी 2', प्रचार की अलग स्ट्रैटजी भी फेल होती दिख रही
पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई एकता कपूर की फिल्म 'एलएसडी 2'
दिल की बीमारी में ज्यादा मीठा खाना हो सकता है नुकसानदायक? जानिए हेल्थ एक्सपर्ट की राय...
दिल की बीमारी में ज्यादा मीठा खाना हो सकता है नुकसानदायक? जानिए हेल्थ एक्सपर्ट की राय...
'CM केजरीवाल नवरात्र में अंडा नहीं खाते', आतिशी बोलीं- डाइट चार्ट बदला गया
'CM केजरीवाल नवरात्र में अंडा नहीं खाते', आतिशी का BJP पर पलटवार
Maharashtra LS Election: अजित पवार गुट के नेता छगन भुजबल का बड़ा ऐलान, शिंदे गुट के लिए राहत?
अजित पवार गुट के छगन भुजबल का बड़ा ऐलान, शिंदे गुट के लिए राहत?
Embed widget