एक्सप्लोरर

Horoscope Today 26 May 2023: मेष, कन्या, मीन राशि वालों धन के मामले में रहें चौकन्ने, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 26 May 2023, Aaj Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 26 मई 2023, आज के दिन वृष, कर्क, धनु राशि राशि वाले अपने स्वास्थ्य पर दें विशेष ध्यान, जानें आज का राशिफल (Rashifal).

Horoscope Today 26 May 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 26 मई 2023, शुक्रवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज पूरे दिन सप्तमी तिथि रहेगी. आज रात्रि 08:50 तक आश्लेषा नक्षत्र फिर मधा नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, लक्ष्मी योग, ध्रुव योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है, तो शश योग का लाभ मिलेगा. चन्द्रमा रात्रि 08:50 के बाद सिंह राशि में रहेंगे.

आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये, आज दो समय है. सुबह 08:15 से 10:15 बजे तक लाभ-अमृत का चौघडिया एंव दोपहर 01:15 से 02:15 बजे तक शुभ चौघडिया रहेगा. वहीं सुबह 10:30 से 12:00 बजे तक राहुकाल रहेगा. अन्य राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा चौथें हाउस में रहेंगे जिससे मॉ की अच्छी सेहत के लिए मॉ दुर्गा को याद करें. बिजनेस में आपके कुछ गलत निर्णय का परिणाम आपको भुगतना पड़ेगा. वर्कस्पेस पर आप अपने कार्य समय पर कम्पलिट नहीं कर पाएंगे. समाजिक और राजनीतिक स्तर पर पब्लिक सर्पोट न मिलने से आपके कार्य अटक सकते है. लव और शादी शुदा जिंदगी में आप अपने गुस्से पर कन्ट्रोल नहीं रख पाएंगे. “क्रोध से बुद्धि नष्ट होती है, घमंड से ज्ञान और लालच से ईमानदारी नष्ट हो जाती है. क्रोध, घमंड और लालच से बचे. गलती होने पर प्रायश्चित जरूर करें, क्योंकि प्रायश्चित से पाप नष्ट हो जाते है.” किसी आवश्यक कार्य को लेकर फैमिली के साथ की जाने वाली ट्रेवलिंग केंसल करनी पड़ेगी. स्टूडेंट्स का स्टडी से ध्यान भटक सकता है, जो उनके लिए अच्छी बात नहीं है. सेहत गड़बड़ा जाने से आपका मन किसी भी कार्य में नहीं लगेगा. 
लकी कलर- ऑरेंज,नं-2

वृषभ राशि (Taurus)-
चन्द्रमा तीसरें हाउस में रहेंगे जिससे दोस्त, यार, रिशतेदार मदद करेगे. बिजनेस मे आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए, लिए गए फैसलों से बिजनस में सुधार आएगा. 
वर्कस्पेस पर सीनियर्स की मदद से आपके कार्य पूर्ण होंगे. वासी, सुनफा, धु्रव और लक्ष्मी योग के बनने से समाजिक और राजनीतिक स्तर पर पूर्व में किए गए किसी कार्य से आपको बेटर वनजचनज प्राप्त होगा. फैमिली मेंबर के साथ आपको अपने व्यवहार में सुधार लाना होगा. सेहत के मामले में समय आपके फेवर में रहेगा. लव और शादी शुदा जिंदगी में रोमांस और रोमांस भरपूर रहेगा. स्टूडेंट्स उम्मीद से बेहतर परफॉर्म करते हुए आगे बढ़ेंगे. 
लकी कलर- ग्रीन,नं-9

मिथुन राशि (Gemini)-
चन्द्रमा दूसरें हाउस में रहेंगे जिससे धन निवेश से होगा लाभ. वासी, सुनफा, धु्रव और लक्ष्मी योग के बनने से बिजनेस से सेल्स अच्छी रहने से तथा कस्टमर में वृद्धि होने से मन में उत्साह बना रहेगा. वर्कप्लेस पर आपको गुड न्यूज एवं पूराना रूका हुआ कार्य पूरा हो सकता है. किसी बीमारी से निकलने के बाद आप खुद को उत्साहित महसूस करेंगे. “स्वस्थ्य भोजन का सेवन करें, और अपने शरीर को सेहतमंद रखें.”फैमिली किसी रिलेटिव के साथ हो रहे मतभेद दूर होंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ बेहतर टाइम स्पेंड करेंगे. सोशल लेवल पर आपको किसी कार्य में पॉलिटिकल सर्पोट मिलेगा. स्टूडेंट्स फ्रेंड्स के साथ नोट सांझा करेंगे. 
लकी कलर- रेड,नं-8

कर्क राशि (Cancer)-
चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे बढेगा आत्म-विश्वास. रियल एस्टेट बिजनेस में लॉन अप्रुवल होने से धन संबंधित आ रही समस्यां दूर होगी. वर्कस्पेस पर आपका कॉन्फिडेंस लेवल टॉप पर रहेगा. हल्का फेवर आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. लव और लाइफ पार्टनर के साथ डिनर पर पुरानी यादे ताजा करेंगे. फैमिली में हर किसी की मदद के तत्पर रहने से रिश्तों में मीठास रहेगी. समाजिक स्तर पर आपके पब्लिक से रिलेशन बेहतर होने से आपके कार्य प्रगति पकड़ेंगे. स्पोर्ट्स पर्सन को किसी अननाउन पर्सन से आधा-अधुरा ज्ञान मिल सकता है. “अधूरा ज्ञान, ज्ञान देने वाले और ज्ञान लेने वाले दोनों को नुकसान पहुंचाता है.”
लकी कलर- सिल्वर,नं-4

सिंह राशि (Leo)-
चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे बढेंगे खर्च रहे सावधान. बिजनेस में अप्स और डाउन की स्थितियां आपके लिए चिंता का विषय बनेगी. कार्यस्थल पर आप अपने किसी कलिग की प्रशंसा सहन नहीं कर पाएंगे. “ईर्ष्या असफलता का दूसरा नाम है, ईर्ष्या करने से अपना ही महत्व कम होता है.” सेहत के मामले में दिन आपके फेवर में नहीं रहेगा. फैमिली में किसी को आपके कहे शब्द गलत लगेंगे. ट्रेवलिंग के दौरान आप अपनी किमती समान का ध्यान रखें. लव और शादी शुदा जिंदगी में आपको अपनी वाणी पर कन्ट्रोल रखना होगा. स्टूडेंट्स को स्वयं को ऑनलाइन गेमिंग वीडियो से स्वयं को दूर रखना होगा.  
लकी कलर- मैरून, नं-5

कन्या राशि (Virgo)-
चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे कर्तव्यों को पुरा करने का प्रयास करें. बिजनेस को बेहतर ढ़ंग से चलाने के लिए आपको व्यर्थ के कार्यां और बातों से दूरियां बनाएं रखनी होगी. वासी, सुनफा, धु्रव और लक्ष्मी योग के बनने से ऑफिस में प्रमोशन की गुड न्यूज मिल सकती है. ज्वाइंट पैन की समस्या से आप परेशान रहेंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ पुरानी बातें याद करते हुए बेहतर टाईम स्पेंड करेंगे. फैमिली में हो रहे टकराव दूर होंगे. रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी. समाजिक और राजनीतिक स्तर पर फालतु के कार्यों से दूरियां बनाएं रखें. स्पोर्ट्स पर्सन अपनी फिटनस को बेहतर बनाते हुए अपने फिल्ड में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. 
लकी कलर- पर्पल,नं-2

तुला राशि (Libra)
चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे होगी राजनीति में उथल-पुथल. बिजनेस में प्रॉपर प्लानिंग से किए गए कार्य से आप संतुष्ट होंगे. वर्कप्लेस पर आप अपने कार्य को निष्ठा के साथ करते रहेंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ सुकून भरे पल बितेंगे. किसी प्रोब्लम को फैमिली के साथ शेयर करेंगे जिसे वह ईजीली सॉल्व करेंगे. फ्रेंड्स और किसी खास के साथ पिकनिक स्पॉट पर जाने की प्लानिंग बन सकती है. स्टूडेंट्स को स्टडी में कुछ संघर्ष और तकलिफ सहनी पड़ेगी. सेहत के मामले दिन नॉर्मल रहेगा. फिर भी सेहत को लेकर अर्लट रहें.  
लकी कलर- मैरून, नं-5

Garuda Purana: क्या है गरुड़ पुराण, घर-परिवार में किसी की मृत्यु के बाद क्यों जरूरी है इसे सुनना

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे लोगो की मदद करने से चमकेगा भाग्य. वासी, सुनफा, धु्रव और लक्ष्मी योग के बनने से बिजनेस में ऑनलाइन प्लेटफार्म से आप अच्छा खासा मुनाफा कमाएंगे. वर्कस्पेस पर आप पुरानी बातों और कार्यां को लेकर कुछ परेशान हो सकते है. “जो गुजर गया उसकी चिंता नहीं करनी चाहिए, ना ही भविष्य के बारे में चिंतित होना चाहिए, समझदार लोग वर्तमान में ही जीते है.”सोशल लेवल पर बड़े काम के लिए छोटे काम को इग्नोर करना आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है. प्रॉपर्टी रिलेटेड ट्रेवलिंग हो सकती है. लाइफ पार्टनर और बच्चों के साथ बेहतर टाइम स्पेंड करेंगे. सेहत को लेकर सर्तक रहें हैल्थी और पौष्टिक डाइट को अपने डाइट चार्ट में एड करें. स्पोर्ट्स पर्सन के किए गए प्रयासों से उन्हें सफलता मिलेगी.
लकी कलर- येलो,नं-8

धनु राशि (Sagittarius)
चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ससुराल में किसी से अनबन हो सकती है. बिजनेस में टीम वर्क की कमी होने से आपको कुछ नुकसान का सामना करना पड़ेगा. “टीम वर्क वह रहस्य है जो आम लोगों को असामान्य परिणाम प्राप्त करने में मदद करता है.”ऑफिस में कॉ-वकर्स से डिबेट करने से बचें. उसकी बजाय आप अपने कार्य पर ध्यान दें. सोशल लेवल पर पूर्व में की गई गलती पर अब आप पछताएंगे. लव और शादी शुदा जिंदगी में ट्रिप की प्लानिंग किसी कार्य के बिगड़ जाने के कारण  केंसल करनी पड़ सकती है. फैमिली में संतान का कोई डिसीज़न आपकी चिंता बढ़ा सकता है. चेस्ट पेन की समस्या से आप परेशान रहेंगे. स्टूडेंट्स के लिए दिन कठिनाईयों से भरा रहेगा.
लकी कलर- ब्राउन,नं-7

मकर राशि (Capricorn)
चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे जीवनसाथी से सम्बधों में मधुरता आऐगी. इलेक्ट्रॉनिक्स बिजनेस में आपको अपना पूरा ध्यान उसे सफल बनाने की और होना चाहिए. वासी, सुनफा, धु्रव और लक्ष्मी योग के बनने से वर्कस्पेस पर आपके वर्क से इंप्रेस होकर बॉस आपकी सैलरी बढ़ा सकते है. पेरेंट्स की सेहत को लेकर अर्लट रहें. समाजिक और राजनीतिक स्तर पर कम बोलना और खर्चों में कटोती करना आपके लिए बेहतर रहेगा. स्पोर्ट्स पर्सन अपनी रुचि के हिसाब से दिन की शुरूआत करेंगे. लव और शादी शुदा जिंदगी के लिए समय अनुकूल रहेगा. ड्राइविंग करते समय ट्रैफिक रूल्स को पालन करना आपके और आपकी फैमिली के लिए सही रहेगा.
लकी कलर- रेड,नं-1

कुंभ राशि (Aquarius)
चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे पुरानी मानसिक बिमारी से छुटकारा मिलेगा. वासी, सुनफा, धु्रव और लक्ष्मी योग के बनने से फूड चेन और डेली न्यूज़ बिजनेसमैन को अच्छा खासा मुनाफा प्राप्त होगा. कार्यस्थल पर सीनियर्स के द्वारा किसी बड़े प्रोजेक्ट्स में आपकी सहायता ली जा सकती है, जो आपके लिए बहुत बड़ी बात होगी. सोशल लेवल पर आपकी प्लानिंग में कुछ चेंजेंज हो सकते है. लव और शादी शुदा जिंदगी में रिलेशंस बेहतर होंगे.फैमिली मे तनाव को दूर करने के लिए अपनी लाइफ स्टाइल में बदलाव करना होगा. स्टूडेंट्स अपने प्रयासों को बढ़ाना होगा तब ही आप सफल होंगे. स्वस्थ संबंधी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए यात्रा करने से बचे. 
लकी कलर- ऑरेंज,नं-2

मीन राशि (Pisces)
चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे संतान से सुख मिलेगा. लॉजिस्टिक, टूर और ट्रांसपोर्ट बिजनेस में आपके निरंतर प्रयास ही आपको दूसरों से अलग रखेंगे. “मेरी शक्तियां आम इंसानों की तरह ही है, और मेरी सफलता का राज निरंतर अभ्यास है कोई शक्ति नहीं.”वर्कप्लेस आपके विरूद्ध की गई साजिश का पर्दाफास करने में आप सफल होंगे. फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने के क्षण चुराएं जिंदगी का कुछ भरोसा नहीं. क्योंकि समय अपनी चाल से चलता है. लव और लाइफ पार्टनर  के साथ डिनर की प्लानिंग बन सकती है. प्रैक्टिस के दौरान प्लेयर को क्रोध को सही जगह पर डाइर्वट करना होगा. स्टूडेंट्स के स्टडी में आ रही परेशानियों में कमी आएगी. सेहत के मामले में खान-पान पर ध्यान दें, और डाइट चार्ट बनाएं और उसे फॉलों करें. 
लकी कलर- स्काई ब्लू,नं-5

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

India-Germany: भारत ने लगाई 'लताड़' तो होश में आया जर्मनी, अंदरूनी मामलों में दखलअंदाजी से किया किनारा
भारत ने लगाई 'लताड़' तो होश में आया जर्मनी, अंदरूनी मामलों में दखलअंदाजी से किया किनारा
The Goat Life Review: पृथ्वीराज सुकुमारन और ब्लेसी की ये फिल्म बताती है कि शानदार सिनेमा अभी जिंदा है, हिला डालेगी नजीब की कहानी
द गोट लाइफ रिव्यू: शानदार सिनेमा अभी जिंदा है, हिला डालेगी नजीब की कहानी
Arvind Kejriwal Arrest: 'राष्ट्रपति शासन का कोर्ट नहीं दे सकता आदेश', केजरीवाल को CM पद से हटाने की मांग वाली याचिका HC में खारिज
'राष्ट्रपति शासन का कोर्ट नहीं दे सकता आदेश', दिल्ली CM को पद से हटाने की मांग वाली याचिका HC में खारिज
Ramadan Drinks: इस बार रमजान पर बनाएं ये 4 स्पेशल ड्रिंक्स, इफ्तारी हो जाएगी खास
इस बार रमजान पर बनाएं ये 4 स्पेशल ड्रिंक्स, इफ्तारी हो जाएगी खास
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Election 2024: 'पीलीभीत से ​कभी खत्म नहीं होगा रिश्ता'- Varun Gandhi | ABP News |Triumph Rocket 3 R and GT Revealed! | ऑटो लाइवArvind Kejriwal Arrested: केजरीवाल की राह पर हैं पत्नी सुनीता? Sunita | AAP | ED Remand | BreakingLok Sabha Election: Bihar में 26 सीटों पर चुनाव लड़ेगी RJD? | ABP News | Election 2024 |

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
India-Germany: भारत ने लगाई 'लताड़' तो होश में आया जर्मनी, अंदरूनी मामलों में दखलअंदाजी से किया किनारा
भारत ने लगाई 'लताड़' तो होश में आया जर्मनी, अंदरूनी मामलों में दखलअंदाजी से किया किनारा
The Goat Life Review: पृथ्वीराज सुकुमारन और ब्लेसी की ये फिल्म बताती है कि शानदार सिनेमा अभी जिंदा है, हिला डालेगी नजीब की कहानी
द गोट लाइफ रिव्यू: शानदार सिनेमा अभी जिंदा है, हिला डालेगी नजीब की कहानी
Arvind Kejriwal Arrest: 'राष्ट्रपति शासन का कोर्ट नहीं दे सकता आदेश', केजरीवाल को CM पद से हटाने की मांग वाली याचिका HC में खारिज
'राष्ट्रपति शासन का कोर्ट नहीं दे सकता आदेश', दिल्ली CM को पद से हटाने की मांग वाली याचिका HC में खारिज
Ramadan Drinks: इस बार रमजान पर बनाएं ये 4 स्पेशल ड्रिंक्स, इफ्तारी हो जाएगी खास
इस बार रमजान पर बनाएं ये 4 स्पेशल ड्रिंक्स, इफ्तारी हो जाएगी खास
गोल ही क्यों होता है कुआं, आखिर क्या है इसके पीछे की वजह
गोल ही क्यों होता है कुआं, आखिर क्या है इसके पीछे की वजह
चीन ने पहले श्रीलंका के ऊपर लादा अरबों डॉलर का कर्ज, अब दिखा रहा है आंख
चीन ने पहले श्रीलंका के ऊपर लादा अरबों डॉलर का कर्ज, अब दिखा रहा है आंख
हाई बीपी- मल्टी विटामिन सहित इन दवाओं पर रेड अलर्ट, नकली दवाइयों के लेकर CDSCO ने जारी किए निर्देश
हाई बीपी- मल्टी विटामिन सहित इन दवाओं पर रेड अलर्ट, नकली दवाइयों के लेकर CDSCO ने जारी किए निर्देश
Exclusive: पूर्णिया सीट पर विवाद के बीच पप्पू यादव का बड़ा दावा, 'मुझसे लालू यादव ने कहा था कि...'
पूर्णिया सीट पर विवाद के बीच पप्पू यादव का दावा, 'मुझसे लालू ने...'
Embed widget