एक्सप्लोरर

Horoscope Today 14 May 2023: मेष, कन्या, मीन राशि वाले ना शुरु करें कोई नया काम, 12 राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 14 May 2023, Aaj Ka Rashifal: राशिफल की दृष्टि से 14 मई 2023 को मिथुन, सिंह, मीन राशि वाले ना शुरु करें कोई नया काम, जानें आज का राशिफल (Rashifal).

Horoscope Today 14 May 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 14 मई 2023, रविवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज पूरे दिन दशमी तिथि रहेगी. आज सुबह 10:16 तक शतभिषा नक्षत्र फिर पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, बुधादित्य योग, ऐन्द्र योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग व मालव्य योग का लाभ मिलेगा. वहीं चन्द्रमा-शनि का विष दोष रहेगा. चन्द्रमा कुंभ राशि में रहेंगे. आज के दिन शुभ कार्य के लिए शुभ समय नोट करीये, आज दो समय है.

सुबह 10:15 से 12:15 बजे तक लाभ-अमृत का चौघडिया एवं दोपहर 02:00 से 03:00 बजे तक शुभ का चौघडिया रहेगा. वहीं दोपहर 04:30 से 06:00 बजे तक राहुकाल रहेगा. अन्य राशि वालों के लिए रविवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे कर्तव्यों को पूरा करे. वासी, सुनफा, एन्द्र और बुधादित्य योग के बनने से धातु से रिलेटेड बिजनस करने वाले बिजनसमैन को मार्केट से रूका हुआ पैसा प्राप्त हो सकता है. ऑफिस में एक्सपेरिएंस्ड पर्सन की हेल्प से आपको बोहत कुछ सिखने को मिलेगा. अगामी चुनाव को देखते हुए पार्टी में सभी सराहना करेंगे और हो सकता है उसे अपने मेनिफिस्टो में डाल दें. फैमिली के सहयोग से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. संडे पर लव एंड लाइफ पार्टनर के साथ डिनर का मुड बन सकता है. सेहत के मामले में व्यायाम और योग से कुछ सुधार आएगा. “योग करें और निरोगी रहें.” स्टूडेंट्स को फ्रेंड्स और टीचर की सीख याद आएगी.
लक्की कलर स्काई ब्लू,नं-3

वृषभ राशि (Taurus)-
चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे होगी राजनीतिक उन्नति. लेडिज और रेडिमेड गारमेंट बिजनस में कोई बड़ा ऑडर हाथ लग सकता है. कार्यस्थल पर बॉस के साथ किसी मीटिंग का हिस्सा बन सकते है. हर्ट पेशेंट ज्यादा वसायुक्त भोजन से दुरिया बनाकर रखें. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आप द्वारा डाली गई किसी पोस्ट के कारण आपके फॉलोवर में वृद्धि हो सकती है. फैमिली के साथ वक्त गुजारने के लिए आप अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल पाएंगे. लव एंड लाइफ पार्टनर को शांति पूर्वक खुश करने में आप सफल होंगे. स्टूडेंट्स को किसी केस स्टडी से कुछ अच्छा सीखने को मिलेगा.
लक्की कलर पर्पल,नं-2

मिथुन राशि (Gemini)-
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे अच्छे काम करने से चमकेगा भाग्य. स्पोर्ट्स रिलेटेड बिजनेस में आपको अच्छा खासा मुनाफा प्राप्त होगा, किसी बड़ी सेलेब्रिटी के द्वारा आपके प्रॉडक्ट्स की सराहना भी की जा सकती है. जॉब सर्च करने वाले लक के भरोसे नहीं बैठे अपनी जॉब के लिए कोशिश करते रहे. “असफल रह गए हो पाने की कोशिश हजार करिए, पर कोशिश का तरिका हर बार नया ढुंढिए.”सामाजिक और राजनीतिक मंच पर आपको पब्लिक का फूल सर्पोट देखने को मिलेगा. फैमिली की उम्मीदे आपसे बढ़ सकती है जिसमें आप उनकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे. लव एंड लाइफ पार्टनर के लिए आप कोई कॉस्टली आइट्म्स खरीद सकते है. संडे के दिन बिजनस ट्रैवल आपके लिए सक्सेस लेकर आएगा. स्टूडेंट्स का किसी बड़ी कम्पनी से इंटरव्यू के लिए मेल आ सकता है.
लक्की कलर रेड,नं-1

कर्क राशि (Cancer)-
चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ददियाल में किसी से नोक-झोक हो सकती है. विषदोष के बनने से पैंकेजिंग रिसाइक्लिंग बिजनस में कुछ गलतियां के कारण आप अपने क्लांइट्स खो सकते है. वर्कस्पेस पर कार्य के प्रति की गई लापरवाही आपको भारी पड़ सकती है. फैमिली में आपकी किसी के साथ बहस हो सकती है. आपको धैर्य धारण करने की सलाह दी जाती है. सोशल लेवल पर किसी अधुरे कार्य को लेकर बहुत ज्यादा स्ट्रेस फील हो सकता है. रविवार पर लव एंड मैरिड लाइफ में कुछ समस्याएं आ सकती है. स्वास्थ्य में खानपान की आदत अपनाने से वज़न और सेहत दोनों ही आपके लिए सही रहेगी. स्टूडेंट्स स्टड़ी में आ रही मुश्किलों से आप परेशान रहेंगे. “मुश्किल रास्ते अक्सर खूबसूरत मंजिलों तक पहुंचाते है.”
लक्की कलर ब्राउन,नं-7

सिंह राशि (Leo)-
चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे जीनवसाथी से हो सकती है अनबन. गवर्नमेंट कांट्रेक्टर बिजनेसमैन पर रुके हुए प्रॉजेक्टस को टाइमली कम्पलिट करने के लिए ऊपर से प्रेसर बनाया जा सकता है. वर्कस्पेस पर प्रमोशन और पदौन्नती के लिए जी हुजुरी करनी पड़ सकती है. वासी, सुनफा, एन्द्र और बुधादित्य योग के बनने से फैमिली के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में जाने की प्लानिंग बन सकती है. लव एंड लाइफ पार्टनर से की गई आशाए पूरी हो सकती है. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर सीखने के लिए आप उम्र का ध्यान न रखें जहां से आपको सीखने को मिले वहां सीखें. फ्रेंड्स के साथ ट्रैवल की प्लानिंग बना सकते है. कॉम्पिटेटिव एग्जाम की तैयार कर रहे स्टूडेंट्स एग्जाम को लेकर आ रही अफवाहों से परेशान रहेंगे.
लक्की कलर येलो,नं-8

कन्या राशि (Virgo)-
चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे पुरानी बिमारी से छुटकारा मिलेगा. गिफ्ट आइटम्स पैकिंग बिजनेस में पेकिंग को लेकर कस्टमर से कुछ सुनने को मिल सकता है. वर्कप्लेस पर आप कार्य को लेकर आप पर थोड़ा प्रेसर हो सकता है. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपकी कोई भूल ही आपके लिए शिक्षक का काम करेगी. “जिस गलती से हम कुछ सीखते है, वो गलती नहीं एक सीख है.”पुरानी प्रॉपर्टी की डीलिंग से प्राप्त धन को आप नई जगह पर इंनवेस्ट करने की प्लानिंग बना सकते है. लव एंड लाइफ पार्टनर के साथ यादों भरे पल व्यतीत करते हुए संडे गुजारेंगे. मौसम परिर्वतन को देखते हुए आप अपनी सेहत का ख्याल रखें. स्टूडेंट्स को बेहतर प्लेस्मेंट के लिए थोड़ी और ज्यादा मेहनत करनी होगी.
लक्की कलर मैरून, नं-5

तुला राशि (Libra)
चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे संतान से सुख मिलेगा. ऑनलाइन, ऑफलाइन बिजनस में कई तरह के ऑफर के चलते एक्सट्रा मेन पॉवर की आवश्यकता आपको रहेगी. वर्कस्पेस पर आप अपने बेहतर कार्यों को बेहतर ढंग से करने में सफल होंगे. फैमिली में किसी धार्मिक कार्य की तैयारियों को लेकर आप व्यस्त रहेंगे. लव एंड लाइफ पार्टनर की सेहत में सुधार आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा. चुनावी रैलीयों में आपके स्मार्ट वर्किंग की कॉपी विरोधी भी करेंगे. “जब लोग आपकी नकल करने लगे तो, समझ लेना जिंदगी में सक्सेस हो रहे है.”सेहत के मामले में पुरानी बीमारियों से कुछ राहत महसूस होगी. कॉम्पिटेटिव एग्जाम को लेकर ट्रैवलिंग के लिए तैयारी करनी पड़ेगी.
लक्की कलर वाइट,नं-4

Weekly Horoscope 15- 21 May April 2023: मेष, तुला, कुंभ वालों के लिए नया सप्ताह लेकर आएगा नए सौगात, जानें वीकली राशिफल

वृश्चिक राशि (Scorpio)
चन्द्रमा चौथें  हाउस में रहेंगे जिससे मॉ दुर्गा को याद करे. विषदोष के बनने से बिजनस में मंदी की मार झेलनी पड़ेगी. आप अन्य विकल्प की और डाइर्वट हो सकते है. आप भाग्य भरोसे नहीं बैठे. कार्यस्थल पर आप बेक बाइटिंग का शिकार हो सकते है सतर्क रहें. फैमिली में बच्चों के डिसीजन और व्यवहार को लेकर आप परेशान रहेंगे. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर किसी कार्य को लेकर आपके दिमाग में नेगेटिव थॉट्स आ सकते हैं. “आपको बस खुद पर यकीन रखना है, और आप नकारात्मक सोचना बंद कर देंगे.”सेहत के मामले में अलर्ट हो जाएं ग्रह आपके पक्ष में नहीं है. लव एंड मैरिड लाइफ में एक्स्ट्रा एक्टिविटी आपके लिए परेशानी का कारण बन सकती है. बिजनस ट्रिप में असफलता आपके हाथ लगेगी.
लक्की कलर रेड,नं-8

धनु राशि (Sagittarius)
चन्द्रमा तीसरें हाउस में रहेंगे जिससे दोस्त करेगे मदद. वासी, सुनफा, एन्द्र और बुधादित्य योग के बनने से बिजनस में डिजिटल मार्केटिंग से आप अपने बिजनस को नई पहचान दिलाने में सफल होंगे. वर्कस्पेस पर बॉस से सैलेरी रिलेटेड बात आप कर सकते है. संडे के दिन फैमिली में घरेलु कार्य को लेकर हार्ड वर्क करना पड़ेगा. रविवार को लव एंड लाइफ पार्टनर से आप अपने दिल की बात करेंगे. सोशल लेवल पर आप अपने स्टेट्स से सभी को इंप्रेस करेंगे. कान, पेट में दर्द की समस्या हो सकती है. स्टूडेंट्स को अगर सफल होना है, तो अपना सारा ध्यान अपनी स्टडी पर लगाना होगा.
लक्की कलर सिल्वर,नं-4

मकर राशि (Capricorn)
चन्द्रमा दूसरें हाउस में रहेंगे जिससे सत्कर्म का आशीर्वाद मिलेगा. वासी, सुनफा, एन्द्र और बुधादित्य योग के बनने से ऑलनाइन बिजनस में आपकी इनकम का ग्राफ हाई रहने से आपके चेहरे का रंग बदल जाएगा. वर्कप्लेस पर किसी काम में आपका नाम आने से विरोधियों के मन में ईर्ष्या होगी. “ईर्ष्या आपकी स्वच्छ आत्मा और सफेद मन को दुषित कर देती है.”फैमिली का कोई मेंबर आपकी बातों से सहमत नहीं रहेंगे. लव एंड लाइफ पार्टनर की फिलिंग को समझें. संडे पर सेहत को लेकर अर्लट रहें, प्रॉसेस फूड व जंक फूड से दूरी बनाएं रखें. सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर चहुं और आपके कार्यों की प्रशंसा होगी. स्टूडेंट्स फिल्ड से हटकर कुछ नया करने में सफल होंगे.
लक्की कलर ब्लू,नं-3

कुंभ राशि (Aquarius)
चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे बढेगा आत्म-विश्वास. मेक इन इंडिया प्रॉडक्ट्स बनने से बिजनस में अच्छा खासा मुनाफा कमाएंगे. वर्कस्पेस पर आपका स्मार्ट वर्क विरोधियों को चिंता करने पर मजबूर कर सकता है. “चिंता ऐसी डाकिनी काट कलेजा खाए, वैद बेचार क्या करें, कहा तक दवा लगाए.” सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आपके जैसा ही सहयोगी होने से आपके कार्य टाइमली कम्पलिट होंगे. संडे पर फैमिली में खुशनुमा माहौल बनाने के लिए आपको फैमिली के लिए टाइम निकालना होगा. क्योंकि काम ही सबकुछ नहीं होता है परिवार भी होता है. सेहत को लेकर आप अर्लट रहें तो आपके और आपके परिवार के लिए बेहतर रहेंगे. लव एंड मैरिड लाइफ मे आ रही परेशानियों को दूर करते हुए लाइफ का एंजॉय करेंगे. स्टूडेंट्स के लिए समय अनुकूल रहेंगे.
लक्की कलर ग्रीन,नं-9

मीन राशि (Pisces)
चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे बढेगे खर्च रहें सावधन. विषदोष के बनने से बिजनेस में हानि का सामना करना पड़ेगा. वर्कस्पेस पर अभिमान और अकड़ के कारण आपका अपने कार्यों में पिछड़ सकते है. “अकड और अभिमान एक मानसिक बीमारी है, जिसका इलाज कुदरत और समय जरूर करता है.”सामाजिक और राजनीतिक मंच पर आसपास के लोगों के बिहेवियर में बदलाव आपके लिए कुछ परेशानियां खड़ी कर सकता है. सेहत के लिए भी कुछ टाइम निकालिए ज्यादा वर्क आपकी सेहत के लिए नुकसान दायक हो सकता है. फैमिली को कोई मेंबर आपके साथ धोखा कर सकता है. स्टूडेंट्स एग्जाम पेपर के लिक होने से परेशान रहेंगे. ड्राइविंग करते समय अर्लट रहें.
लक्की कलर ब्राउन,नं-1

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

Lok Sabha Elections 2024: 'राहुल के DNA की हो जांच, वो गांधी कहलाने लायक भी नहीं', बोले केरल के LDF विधायक, मचा बवाल
'राहुल के DNA की हो जांच, वो गांधी कहलाने लायक भी नहीं', बोले केरल के LDF विधायक, मचा बवाल
Gurugram News: गुरुग्राम में बेसमेंट की खुदाई के दौरान ढही मिट्टी, दबकर एक मजदूर की मौत, दो घायल
गुरुग्राम में बेसमेंट की खुदाई के दौरान ढही मिट्टी, दबकर एक मजदूर की मौत, दो घायल
बेवफा पति को सीधा करने के लिए दिग्गज एक्ट्रेस ने किया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, फिर जो हुआ यकीन नहीं होगा
बेवफा पति को सीधा करने के लिए दिग्गज एक्ट्रेस ने किया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, फिर जो हुआ यकीन नहीं होगा
CSK vs LSG: लखनऊ के खिलाफ ऋतुराज का तूफानी शतक, गेंदबाजों के उड़ाए होश
लखनऊ के खिलाफ ऋतुराज का तूफानी शतक, गेंदबाजों के उड़ाए होश
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Loksabha Election 2024: Hema Malini ने गदा हाथ में लेकर मथुरा में किया चुनाव प्रचार | ABP NewsLoksabha Election 2024: Asaduddin Owaisi की पार्टी बिहार में कर पाएगी कोई कमाल ? | Breaking | AIMIMLoksabha Election 2024: Gulam Nabi Azad ने बताया क्यों नहीं इसबार लड़ रहे चुनाव | Jammu KashmirPawan Singh Bihar: NDA का बिगड़ेगा 'खेल' ? चुनावी रण में उतरे पवन सिंह | Lok Sabha Elections 2024

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
Lok Sabha Elections 2024: 'राहुल के DNA की हो जांच, वो गांधी कहलाने लायक भी नहीं', बोले केरल के LDF विधायक, मचा बवाल
'राहुल के DNA की हो जांच, वो गांधी कहलाने लायक भी नहीं', बोले केरल के LDF विधायक, मचा बवाल
Gurugram News: गुरुग्राम में बेसमेंट की खुदाई के दौरान ढही मिट्टी, दबकर एक मजदूर की मौत, दो घायल
गुरुग्राम में बेसमेंट की खुदाई के दौरान ढही मिट्टी, दबकर एक मजदूर की मौत, दो घायल
बेवफा पति को सीधा करने के लिए दिग्गज एक्ट्रेस ने किया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, फिर जो हुआ यकीन नहीं होगा
बेवफा पति को सीधा करने के लिए दिग्गज एक्ट्रेस ने किया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, फिर जो हुआ यकीन नहीं होगा
CSK vs LSG: लखनऊ के खिलाफ ऋतुराज का तूफानी शतक, गेंदबाजों के उड़ाए होश
लखनऊ के खिलाफ ऋतुराज का तूफानी शतक, गेंदबाजों के उड़ाए होश
Air India Update: एयर इंडिया के 'आसमान की रानी' की हो गई विदाई, भरी अपनी आखिरी उड़ान
एयर इंडिया के 'आसमान की रानी' की हो गई विदाई, भरी अपनी आखिरी उड़ान
पूर्णिया में तेजस्वी का 'राजद को नहीं तो NDA को वोट दो' का बयान हताशा भरा, पप्पू यादव की कड़ी चुनौती
पूर्णिया में तेजस्वी का 'राजद को नहीं तो NDA को वोट दो' का बयान हताशा भरा, पप्पू यादव की कड़ी चुनौती
अब आसानी से कॉल को कर सकते हैं Mute या Dismiss, Whatsapp ने अपडेट किया नया फीचर
अब आसानी से कॉल को कर सकते हैं Mute या Dismiss, Whatsapp ने अपडेट किया नया फीचर
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस सरकार में पाकिस्तानी हमलों का क्यों नहीं दिया जाता था जवाब? अमित शाह ने बताई वजह
कांग्रेस सरकार में पाकिस्तानी हमलों का क्यों नहीं दिया जाता था जवाब? अमित शाह ने बताई वजह
Embed widget