1920 Horrors of the Heart BO Collection: जहां एक ओर थिएटर्स में आदिपुरुष को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वहीं दूसरी और थिएटर्स में हॉरर फिल्म '1920 हॉरर्स ऑफ हार्ट' ने भी दस्तक दी है. विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी खुद विक्रम भट्ट ने लिखी है. महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की इस हॉरर फिल्म को तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया गया है. फिल्म को लिमिटेड स्क्रीन्स मिली हैं. फिर भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है.


तीसरे दिन फिल्म ने की इतनी कमाई
तीसरे दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की है. sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 1.64 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जबकि दूसरे दिन शनिवार को ये आंकड़ा 2.05 करोड़ तक पहुंच गया. वहीं फिल्म ने तीसरे दिन यानी रविवार को 2.25 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ अब तक की सबसे ज्यादा कमाई की है. इस प्रकार तीन दिनों में कुल मिलाकर फिल्म ने 5.94 रुपये का कलेक्शन कर लिया है.






कितनी स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म
तीसरे दिन 1920: Horrors of the Heart की हिंदी में ऑक्यूपेंसी 18.52% रही. इस फिल्म को 748 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं साउथ में इस फिल्म को 226 स्क्रीन्स मिली हैं.


क्या है फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो ये कहानी मेघना यानी अविका गौर की है, जो अपने 21वें जन्मदिन पर अपने पिता को अपनी लव लाइफ के बारे में बताना चाहती है. हालांकि इससे पहले ही उनके पिता का निधन हो जाता है और मेघना के पास खबर आती है कि उनके पिता ने सुसाइड किया है.

इस बात पर मेघना को यकीन नहीं होता है और वो उनकी मौत की वजह का पता लगाने में जुट जाती है. उसे इसी दौरान पता लगता है कि उसकी मां राधिका ही उसके पिता की मौत की जिम्मेदार है जो उसे काफी पहले छोड़कर जा चुकी है. जिसके बाद मेघना इस बात का बदला लेना चाहती है. इसके लिए वो अपने पिता की आत्मा का इस्तेमाल करने की प्लानिंग करती है, ताकि राधिका और उसके दूसरे परिवार से उनके पिता की मौत का बदला लिया जा सके.


यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के बेबाक बयानों से इम्प्रेस हैं Nawazuddin Siddiqui, एक्ट्रेस की जमकर की तारीफ, साथ रोमांटिक फिल्म करने की इच्छा भी जताई