बहुत जल्द साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं. मानुषी बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर अपने हुस्न की बिजलियां गिराने वाली हैं. मानुषी, यशराज फिल्म्स (YRF) की 'पृथ्वीराज' में दिखाई देंगी. आपको बता दें कि ये फिल्म यशराज बैनर में बनने वाली पहली पीरियड फिल्म है. खैर, मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में इतने बड़े बैनर के तले अपना डेब्यू करने जा रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो किस डायरेक्टर के साथ काम करने की इच्छा रखती हैं. सूत्रों के मुताबिक, मानुषी ने जब एस.एस. राजामौली (S. S. Rajamouli) की फिल्म 'बाहुबली' (Baahubali) देखी, उससे बाद ही उन्होंने फिल्मों में काम करने का मन बनाया.





मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मानुषी छिल्लर ने अपने एक इटरव्यू में कहा था कि- 'एस.एस. राजामौलि की बड़ी फिल्मों को देखने के बाद उनके एक्ट्रेस बनने के सपने को पंख लगे थे, वो अपनी फिल्मों में एक्ट्रेस की भूमिकाओं को बेहद खूबसूरती के साथ फिल्माते हैं. राजामौलि सर हमारे समय के शानदार निर्देशक हैं. उनकी फिल्में अलग होती हैं. उनकी 'बाहुबली' और 'मगधीरा' मेरी पसंसदीदा फिल्में हैं. मैं फ्यूचर में बाहुबली जैसे बड़े प्रोजेक्ट में काम करने के लिए लगातार मेहनत करूंगी.'





आपको बता दें कि मानुषी छिल्लर ने साल 2017 में मिस वर्ल्ड का ताज पहना था. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बाद ये करिश्मा 17 साल बाद मानुषी छिल्लर ने ही किया था. बहुत जल्द वो बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली हैं. वहीं, क्या पता हम उन्हें एस.एस राजामौली की फिल्मों में भी जल्द ही देख पाएं.