Mahindra ने अपनी मोस्ट अवेटेड XUV700 का खुलासा कर दिया है. XUV700 इसकी अब तक की सबसे प्रीमियम SUV है. SUV रेंज के लिए अपना नया लोगो के साथ ये पहला प्रोडक्ट है. XUV700 के लिए लंबे समय से इंतजार किया गया था लेकिन अब ये खत्म हो गया है. XUV700 बिल्कुल नई है और इसमें लेटेस्ट महिंद्रा डिजाइन है, जिसमें डीआरएल के साथ-साथ यूनिक फ्रंट-एंड भी शामिल है. इस एसयूवी में विशाल टेल-लैंप के साथ-साथ डिजाइन में भी बहुत सारे फीचर्स हैं. इसमें 'स्मार्ट डोर हैंडल' हैं ऑटो बूस्टर हेडलैम्प्स को बढ़ावा देने के लिए ऑटोमैटिक हैं. 


ये है कीमत
Mahindra XUV700 SUV के चार वेरिएंट्स की कीमत का भी खुलासा हो गया है, जिसमें  MX Gasoline की कीमत 11.99 लाख रुपये है. वहीं MX डीजल 12.49 लाख रुपये तय की गई है. इसके अलावा AdrenoX AX3 Gasoline वेरिएंट की कीमत 13.99 लाख रुपये है. वहीं AdrenoX AX5 Gasoline की प्राइस 14.99 रुपये है


जबरदस्त हैं फीचर्स
XUV700 का इंटीरियर और भी प्रभावशाली है और महिंद्रा से हमनें जो कुछ भी देखा है, उसके विपरीत है. ऐसा लगता है कि यह एक लग्जरी कार से संबंधित है जिसमें ड्राइवर के सामने एक सहित ट्विन डिस्प्ले है. ये डुअल एचडी स्क्रीन हैं और इसमें एड्रेनोएक्स इंफोमैटिक शामिल होगा और एलेक्सा वॉयस AI के साथ ये भारत की पहली कार है. सिर्फ एलेक्सा से कहकर XUV700 कस्टमर्स विंडो और केबिन के टैंपरेचर सहित कार के दूसरे कामों को कंट्रोल कर सकेंगे.


मिलेगा सबसे बड़ा सनरूफ
Alexa के जरिए म्यूजिक चला सकते हैं, ऑडियोबुक सुन सकते हैं, डायरेक्शन हासिल कर सकते हैं, ट्रैफिक चेक कर सकते हैं, अपने स्मार्ट होम का मैनेजमेंट कर सकते हैं, पार्किंग ढूंढने के अलावा और भी बहुत कुछ कर सकते हैं. अन्य विशेषताओं में एक बड़ा पेनॉरेमिक सनरूफ शामिल है जिसे स्काई रूफ कहा जाता है. जिसकी लंबाई 1360 मिमी और चौड़ाई 870 मिमी है. फीचर लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती है क्योंकि इसमें डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, कनेक्टेड टेक के लिए रियल-टाइम अपडेट और बहुत कुछ है. एक और दिलचस्प फीचर सोनी 3डी साउंड सिस्टम है जिसमें 12 कस्टम बिल्ट स्पीकर में रूफ माउंटेड स्पीकर शामिल हैं.


इंजन
जब इंजन ऑप्शन की बात आती है तो XUV700 अपने 2.0 लीटर टर्बो पेट्रोल और 2.2 लीटर डीजल के साथ विशाल पावर आउट के साथ सबसे पावरफुल एसयूवी के रूप में सामने आती है. गियरबॉक्स ऑप्शंस में 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर और दोनों इंजनों के साथ 6-स्पीड मैनुअल शामिल हैं. XUV700 डीजल में "Zip", "Zap" और "Zoom" ड्राइव मोड भी मिलेंगे. आगे की टेक्नोलॉजी में क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स शामिल हैं. ये दो वेरिएंट में MX और  Adrenox सीरीज अधिक सुविधाओं के साथ आती है. इसकी लॉन्चिंग अक्टूबर के आसपास हो सकती है. 


ये भी पढ़ें


Vehicle Scrappage Policy: व्हीकल स्क्रैपिंग पॉलिसी लॉन्च, पुरानी गाड़ी का स्क्रैप सर्टिफिकेट देने पर मिल सकते हैं ये फायदे


Sunroof Cars: कम बजट में मिल रही हैं ये शानदार सनरूफ कारें, जानें कीमत और फीचर्स


Car loan Information:

Calculate Car Loan EMI