एक्सप्लोरर

Horoscope Today 19 February 2023: तुला, कुंभ राशि वाले सेहत के रखें ख्याल, जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 19 February 2023: Aaj ka Rashifal: आज यानि 19 फरवरी 2023, रविवार का दिन सभी 12 राशियों के लिए शुभ है. जानें सभी 12 राशियों का राशिफल (Rashifal).

Horoscope Today 19 February 2023, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope : आज दोपहर 04:18 तक चतुर्दशी तिथि फिर अमावस्या तिथि रहेगी. आज दोपहर 02:43 तक श्रवण नक्षत्र फिर धनिष्ठा नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, वरियान योग का साथ मिलेगा. अगर आपकी राशि मिथुन, कन्या, धनु, मीन राशि है तो हंस योग व वृषभ, सिंह, वृश्चिक, कुंभ राशि है तो शश योग का लाभ मिलेगा. चन्द्रमा मकर राशि में रहेंगे.

आज का शुभ समय दो है. सुबह 10:15 से 12:15 बजे तक लाभ-अमृत का चौघड़िया एवं दोपहर 02:00 से 03:00 बजे तक शुभ का चौघड़िया रहेगा. वहीं दोपहर 04:30 से 06:00 बजे तक राहुकाल रहेगा.                 

मेष राशि (Aries Horoscope)
चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेगा जिससे जॉब में कुछ बदलाव करें. वासी, सुनफा, वरियान योग के बनने से क्लाइंट रेशियो में इजाफा होने से ऑनलाइन बिजनेस नई ऊंचाई को छुएगा. वर्कस्पेस पर मल्टी टास्किंग स्किल के चलते आपकी सैलरी बढ़ सकती है. फैमली में आ रही दिक्कत को आप अपनी समार्टनेस से आसानी से सुलझा लेंगे. सन-डे पर लव और  शादीशुदा लाइफ में खुशी के पल आएंगे. सेहत को लेकर बनाए गए डाइट प्लान को फॉलो करेंगे. एग्जाम में सफलता आपके कदम चुमेंगी. राजनैतिक के लिए नए कॉनट्रेक्ट आगामी चुनावों को देखते हुए फायदेमंद साबित होंगे. 

वृषभ राशि (Taurus Horoscope)
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे आध्यात्म की तरफ ध्यान रहेगा. बिजनेस से प्राप्त मुनाफे को आप अन्य किसी और फिल्ड में बढ़ाने की प्लैनिंग बना रहे है, तो सुबह 10:15 से 12:15 और दोपहर 2:00 से 3:00 के मध्य करें. ध्यान और योगा से आप अपने हेल्थ में सुधार लाने के प्रयास में सफल होंगे. सैलरी पैकेज अच्छा मिलने से जॉब चेज करने का मन बन सकता है. फैमली में बड़े-बुजुर्गों की हेल्थ पहले के मुकाबले बेहतर होगी. लव और लाइफ पार्टनर से आपको कोई किमती तोहफा मिल सकता है. स्टूडेंट्स ऑनलाइन टेस्ट में अच्छा करेंगे. सन-डे पर घूमने की प्लैनिंग बन सकती है. 

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे होगा आकस्मिक परिवर्तन. बिजनेस की कोई बड़ी डील आपके अधूरे पेपर वर्क और आलस्य के कारण किसी और को मिल सकती है. वर्कस्पेस पर आपके कार्यों की सराहना न होने से आप दुखी होंगे. फैमली में पैसों को लेकर किसी प्रकार का विवाद हो सकता है. लव और लाइफ पार्टनर आपकी बात को अनसुना करेंगे. जुखाम से आप परेशान रहेंगे. स्टूडेंट्स एग्जाम में असफल हो सकते है. दूसरों के भरोसे के कारण राजनैतिक की कोई रणनीति फेल हो सकती है. 

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
चन्द्रमा 7वे हाउस में रहेंगे जिससे जीवनसाथी से सम्बध रहेंगे अच्छे. वासी, सुनफा, वरियान योग के बनने से डिजीटल प्लेस पर नए-नए क्लाइंट से सम्पर्क होगा और आपके बिजनेस की ग्रोथ बढे़गी. रोजगार और बेरोजगार को ऑनलाइन इंटरव्यू में हार्ड वर्क से ही सफलता प्राप्त होगी. सन-डे के दिन फैमली के साथ दूर के रिश्तेदार के यहां जाने की प्लैनिंग बन सकती है. लव और शादीशुदा लाइफ में आप पार्टनर को खुश करने में कामयाब होंगे. सेहत को लेकर आप एलर्ट रहें. स्टूडेंट्स नए प्रोजेक्ट को पूरा करने में जी जान से लग जाएंगे. समाजिक स्तर पर किसी कार्य के लिए आ रही पैसे की दिक्कत दूर होने से आपके चेहरे पर खुशी आएगी. 

सिंह राशि (Leo Horoscope)
चन्द्रमा छठे हाउस में रहेंगे जिससे होगा मानसिक तनाव. बिजनेस में आपके द्वारा किए गए प्रयासों से पैसे में इजाफा होगा. वर्कस्पेस पर टांसफर की संभावना बन सकती है. फैमली में सभी के साथ आपकी बॉन्डिंग शानदार होने से रिलेशन मजबूत होंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ किसी नए कार्य की शुरुआत हो सकती है. हेल्थ में चल रही दिक्कत से थोड़ी राहत महसूस होगी.स्टूडेंट्स पढ़ाई में चेंज लाकर अच्छा रिजल्ट प्राप्त कर सकते है. बिमारी को लेकर यात्रा ना करें.

कन्या राशि (Virgo Horoscope)
चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे संतान सुख मिलेगा. वासी, सुनफा, वरियान योग के बनने से बिजनेस में बिगड़े काम बनने से आपका बिजनेस नई रफ्तार पकडे़गा. 
वर्कस्पेस पर प्रमोशन और सैलरी को लेकर आप मैनेजर और बॉस से बात कर सकते है.सन-डे के दिन फैमली के साथ बिताया गया टाइम आपके मन को सुकुन देगा.लव और  शादीशुदा लाइफ में कुछ नया करने की प्लैनिंग बना सकते है. हेल्थ में सुधार आपकी चिंता में कमी लाएगा. स्टूडेंट्स को नए प्रोजेक्ट में टीचर के मार्गदर्शन से सफलता मिलेगी. दोस्तों के साथ ट्रेवल की प्लैनिंग बन सकती है.

तुला राशि (Libra Horoscope)
चन्द्रमा चौथे हाउस में रहेंगे जिससे पारिवारिक सुख-सुविधाएं बढे़गी. बिजनेस में टीम और काम कर रहे लोगों के आलस्य के कारण घाटा हाथ लगेगा. वर्कस्पेस पर विरोधियों के द्वारा आपकी नाकारात्मक इमेज बनाई जा सकती है. फैमली में गलतफ़हमी होने से आपके रिलेशन बिगड़ सकते है. लव और  लाइफ पार्टनर के साथ वाद-विवाद हो सकता है. हेल्थ में गिरावट हो सकती है, खान-पान का ध्यान रखें. 

डिफेंस एग्जाम की तैयारी कर रहे स्टूडेंट्स शारीरिक और मेंटल तरह से तैयार न होने के कारण उन्हें निराशा हाथ लगेंगी. चुनावी रैली को लेकर राजनैतिक के द्वारा सोशल प्लेटफॉर्म पर की गई पोस्ट उनके और पार्टी के लिए नया बखेड़ा खड़ी कर सकती है.

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope)
चन्द्रमा तीसरे हाउस में रहेंगे जिससे दोस्त करेंगे मदद. मेन बिजनेस के साथ-साथ आप नये बिजनेस की प्लैनिंग कर रहे है, तो सुबह 10:15 से 12:15 और दोपहर 2:00 से 3:00 के मध्य करें. वर्कस्पेस पर एम्प्लॉयी ऑफ द मंथ में आपका नाम सबसे आगे रहेगा. फैमली में चल रह दिक्कत का खात्मा होगा. लव और  लाइफ पार्टनर के साथ घूमने की प्लैनिंग बन सकती है. सन-डे के दिन फैमली के साथ होने से स्टूडेंट्स के माइंड से स्ट्रेस कम होगा जिससे उनका ध्यान केंद्र बढ़ेगा. सोशल लेवल पर आपके किसी कार्य को लेकर आपको सम्मानित किया जा सकता है. सेहत के मामले में दिन आपके फेवर में रहेगा. 

Shani Pradosh 2023: महाशिवरात्रि पर बन रहा है दुर्लभ संयोग, शनि प्रदोष और महाशिवरात्रि एक साथ रखें व्रत, दूर होगा शनि दोष

धनु राशि (Sagittarius Horoscope)
चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे सत्कर्म का आशीर्वाद मिलेगा. बिजनेस में अपनाई गई मार्केटिंग टेकनिक आपके बिजनेस को ऊंचाईयों पर ले जाएगी. वर्कस्पेस पर प्रमोशन की संभावना बन सकती है. फैमली में सभी आपके कार्य में हाथ बटाएंगे. लव और लाइफ पार्टनर के साथ बेहतर टाइम स्पेंड करेंगे. राजनैतिक का एनर्जी लेवल हाई रहेगा जिससे वो आम जन के मध्य अपनी पार्टी की नींव मजबूत करेंगे. खिलाड़ियों के द्वारा किए गए प्रयासों से उन्हें सफलता मिलेगी. प्रोफेशनल यात्रा की प्लैनिंग बन सकती है. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे बढे़गा आत्म-विश्वास. डेयरी बिजनेस में इंवेस्टमेंट करने की प्लैनिंग कर सकते है. वासी, सुनफा, वरियान योग के बनने से बेरोजगार लोगों के जॉब के लिए किए गए प्रयास में सफलता मिलेगी. फैमली के साथ खुशी के पल व्यतित करेंगे. सन-डे पर लव और  शादीशुदा लाइफ में रोमांस व रोमांच का तड़का लगेगा. हेल्थ के मामले में आप स्वयं को एनजेटिक महसूस करेंगे. खिलाड़ियों के अथक प्रयासों की वजह से उनके हाथ कुछ सम्मान लग सकते है. यात्रा करते समय सतर्क रहें. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे नए सम्पर्क से होगा लाभ. परचून बिजनेस में समय आपके पक्ष में नहीं रहेगा जिससे आप अपने बिजनेस की पहचान बनाने में सफलता हासिल नहीं कर पाएंगे.वर्कस्पेस पर कम्युनिकेशन स्किल्स में सुधार ही आपको आगे ले जाएगा. फैमली में किसी के द्वारा की गई गलती को भूलकर रिलेशन को बेहतर बनाने की ओर आगे बढ़ेंगे. 

लव और  लाइफ पार्टनर की सेहत में सुधार आएगा. बिजी शेड्यूल में से कुछ समय निकाल कर आप अपनी हेल्थ को दें तो आपके लिए बेहतर रहेगा. स्टूडेंट्स बुरी संगत में पड़ने की बजाए अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाएं .अन्यथा आप किसी बड़ी समस्या में फंस सकते हैं. राजनैतिक को राजनीतिक रैलियों को लेकर यात्रा करनी पड़ सकती है. 

मीन राशि (Pisces Horoscope)
चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे बड़ी बहन से मिलेगी खुशखबरी. वासी, सुनफा, वरियान योग के बनने से पैतृक बिजनेस में परिवार के सदस्य का साथ मिलने से आपके सर से कुछ भार कम होगा. वर्कस्पेस पर विरोधी बॉस से आपके कार्य में गलतियां निकाल सकते है, आप उस पर ध्यान न दें. गुजरे पल को याद कर अपना समय बर्बाद न करें. बस आप अपने कर्म पर ध्यान दें फल की चिंता न करें.

फैमली मे किसी खास की सेहत में सुधार आएगा. लव और  लाइफ पार्टनर से आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है. सेहत के मामले में दिन भर आप स्वस्थ, मस्त और व्यस्त फील करेंगे. स्टूडेंट्स के टाइम फेवर में रहेगा, जो रिजल्ट सोचें हैं वही प्राप्त होंगे. सन-डे पर सेमिनार के सिलसिले में यात्रा हो सकती है.  

Dharma LIVE

ABP Shorts

और देखें
Advertisement
Advertisement
25°C
New Delhi
Rain: 100mm
Humidity: 97%
Wind: WNW 47km/h
Advertisement

टॉप हेडलाइंस

'सोनिया गांधी के डर के चलते प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए थे शिवसेना के फर्जी मुखिया', अमित शाह का उद्धव ठाकरे पर निशाना
सोनिया के डर के चलते प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए थे शिवसेना के फर्जी मुखिया- शाह का उद्धव पर निशाना
बीवी-बच्चों को छोड़कर गर्लफ्रेंड संग खुलेआम लिव-इन में रहता था ये स्टार, दर्द में तड़पकर हुई थी मौत
बीवी-बच्चों को छोड़ गर्लफ्रेंड संग लिव-इन में रहता था ये स्टार, दर्दनाक थी मौत
Auto Tips: सड़कों पर बेधड़क दौड़ती गाड़ियां और फिर टायर में ब्लास्ट! मौत की वजह बन सकती हैं ये गलतियां
सड़कों पर बेधड़क दौड़ती गाड़ियां और फिर टायर में ब्लास्ट! मौत की वजह बन सकती हैं ये गलतियां
Phone Hacking: फोन में दिखे ये 8 संकेत, तो समझ जाएं हो रही है आपके फोन की जासूसी!
Phone Hacking: फोन में दिखे ये 8 संकेत, तो समझ जाएं हो रही है आपके फोन की जासूसी!
Advertisement
for smartphones
and tablets

वीडियोज

Sam Pitroda Controversial Statement: मंगलसूत्र के बाद अंकल सैम ने पलटा चुनाव ! Elections 2024Lok Sabha Elections: 15.50 करोड़ वोटर, दूसरे चरण का मतदान बेहद कड़क | Phase 2 Voting | ABP NewsAmethi Lok Sabha Seat: चुनाव लड़ने की वाड्रा की 'इच्छा' या विरोधियों की साजिश ? Robert Vadra | ABPKannauj Lok Sabha Seat: कन्नौज में अखिलेश का 'बदलापुर'..लड़ेंगे चुनाव ! SP | BJP | Elections 2024

फोटो गैलरी

पर्सनल कार्नर

टॉप आर्टिकल्स
टॉप रील्स
'सोनिया गांधी के डर के चलते प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए थे शिवसेना के फर्जी मुखिया', अमित शाह का उद्धव ठाकरे पर निशाना
सोनिया के डर के चलते प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए थे शिवसेना के फर्जी मुखिया- शाह का उद्धव पर निशाना
बीवी-बच्चों को छोड़कर गर्लफ्रेंड संग खुलेआम लिव-इन में रहता था ये स्टार, दर्द में तड़पकर हुई थी मौत
बीवी-बच्चों को छोड़ गर्लफ्रेंड संग लिव-इन में रहता था ये स्टार, दर्दनाक थी मौत
Auto Tips: सड़कों पर बेधड़क दौड़ती गाड़ियां और फिर टायर में ब्लास्ट! मौत की वजह बन सकती हैं ये गलतियां
सड़कों पर बेधड़क दौड़ती गाड़ियां और फिर टायर में ब्लास्ट! मौत की वजह बन सकती हैं ये गलतियां
Phone Hacking: फोन में दिखे ये 8 संकेत, तो समझ जाएं हो रही है आपके फोन की जासूसी!
Phone Hacking: फोन में दिखे ये 8 संकेत, तो समझ जाएं हो रही है आपके फोन की जासूसी!
Lok Sabha election 2024: बीजेपी के स्टार प्रचारक सीएम योगी की बढ़ी डिमांड, 25 दिन में 67 से अधिक रैलियां और रोड शो किए
BJP के स्टार प्रचारक सीएम योगी की बढ़ी डिमांड, 25 दिन में 67 से अधिक रैलियां और रोड शो किए
iPhone यूजर्स के लिए Whatsapp में आया स्पेशल फीचर, अब पहले से ज्यादा सुरक्षित हो जाएगा प्रोफाइल
iPhone यूजर्स के लिए Whatsapp में आया स्पेशल फीचर, अब पहले से ज्यादा सुरक्षित हो जाएगा प्रोफाइल
Krushna Abhishek की बीवी किसी और संग कर रही थी रोमांस, सरेआम देखकर कॉमेडियन की हालत खराब, देखें वीडियो
इस कॉमेडियन संग रोमांस करती दिखीं कृष्णा अभिषेक की वाइफ, वीडियो वायरल
5.4 ओवर 44 रन और 3 विकेट...फिर भी दिल्ली ने बना डाले 224 रन, ऋषभ पंत और अक्षर पटेल का आया तूफान
5.4 ओवर 44 रन और 3 विकेट...फिर भी दिल्ली ने बना डाले 224 रन, ऋषभ पंत और अक्षर पटेल का आया तूफान
Embed widget